24*7 Solution Available for your all Problems with in 24 Hour's All around the world-- 108 Shkati Pith in India
Aghori Tantrik Jitesh Bhai
Dua For All Problems
Dua For Love Back

Why Choose Aghori Tantrik Jitesh Bhai

190+

Astrology Service

19843++

Happy Clients

8941++

Love Back

6732++

Vashikaran

24*7 Solution Available for your all Problems with in 24 Hour's All around the world-- 108 Shkati Pith in India

महाकाली उपासक अघोरी बाबा

यंत्र ज्यामितीय रेखाचित्र हैं जो किसी मंत्र में ध्वनि ऊर्जा के पैटर्न को दृश्यमान बनाते हैं। संस्कृत शब्द 'यंत्र' 'यम' मूल से निकला है जिसका अर्थ है किसी विशेष तत्व या वस्तु में निहित ऊर्जा को बनाए रखना या धारण करना और सुव्यवस्थित करना या केंद्रीकृत करना। संस्कृत में प्रत्यय 'त्र' का अर्थ यंत्र है। अपनी पूरी ऊर्जा को जादू के प्रतीकों पर केंद्रित करके एकाग्रता की सुविधा के लिए यंत्रों को शक्ति प्राप्त करने के लिए मंत्रों के वाहन के रूप में बनाया जाता है। माना जाता है कि प्राचीन ग्रंथों में भगवान शिव ने देवी पार्वती को यंत्रों के रहस्यमय अर्थ की व्याख्या की है कि, यंत्र उतना ही सारगर्भित है

यंत्र और तंत्र

यह दर्शन सबसे पहले प्राचीन महाभारत में ऋषि मार्कंडेय द्वारा प्रतिपादित किया गया था। उनकी शिक्षा और सलाह के अनुसार, इस मंत्र का जाप विभिन्न मंडलों में अपने कंपन या तरंगों की शक्ति को बढ़ाने और वेद या मंत्रों को मजबूत करने के लिए करना चाहिए। जिस यंत्र को 'अभिषेक' या भगवान शिव की अनुष्ठान पूजा में सबसे शक्तिशाली उपकरण माना जाता है, वह यंत्र -1 (1,000,000) का होगा। यंत्र का नाम 'मा' या 'मंगला' (अर्थ अंतहीन) और 'शेष' (अर्थात् आंखें) या शिव का घर है। यंत्र के केंद्र में, 100,000 यंत्र हैं जो वास्तव में दक्षिणा (या इंद्रिय) यंत्र हैं। इन दक्षिणा यंत्रों में भगवान शिव के सभी विवरण हैं जो उनके तीन रूपों, अर्थात् महेश्वर, चामुंडा और स्वयं शिव के हैं।

महाकाली उपासक अघोरी बाबा तांत्रिक जितेश भाई

एक पौधे का बीज हर फूल में होता है, उसका रंग पारखी का आभामंडल होता है; यह उनका जादू है जो शक्ति धारण करता है और उनके निर्माण और संरक्षण का साधन है। उन्होंने उन्हें वह सब सिखाया जो उनकी शिक्षाओं के सार को समझने के लिए जानना आवश्यक है। इससे पहले कि मैं तंत्रवाद की गहराई को समझ पाता, मैं किसी आध्यात्मिक विश्वास का नहीं, बल्कि गलत विश्वासों का शिकार था। मैं विश्वासों और विचारों के बारे में पढ़ता और लिखता था, लेकिन मेरे सभी शोध और शोध का कोई सार या महत्व नहीं था। महाकाली उपासक अघोरी तांत्रिक जितेश भाई मैं प्राचीन रहस्यों और विश्वास प्रणालियों से संबंधित प्रश्नों के उत्तर खोजने लगा। इससे मैंने उन सिद्धांतों पर विचार करना शुरू कर दिया जो मेरे नहीं थे, लेकिन निराधार भी नहीं थे।

यंत्र ज्यामितीय रेखाचित्र हैं जो किसी मंत्र में ध्वनि ऊर्जा के पैटर्न को दृश्यमान बनाते हैं। संस्कृत शब्द 'यंत्र' 'यम' मूल से निकला है जिसका अर्थ है किसी विशेष तत्व या वस्तु में निहित ऊर्जा को बनाए रखना या धारण करना और सुव्यवस्थित करना या केंद्रीकृत करना। संस्कृत में प्रत्यय 'त्र' का अर्थ यंत्र है। अपनी पूरी ऊर्जा को जादू के प्रतीकों पर केंद्रित करके एकाग्रता की सुविधा के लिए यंत्रों को शक्ति प्राप्त करने के लिए मंत्रों के वाहन के रूप में बनाया जाता है। माना जाता है कि प्राचीन ग्रंथों में भगवान शिव ने देवी पार्वती को यंत्रों के रहस्यमय अर्थ की व्याख्या की है कि, यंत्र के रूप में जितेश भाई से मिलें "अघोरी तांत्रिक, आध्यात्मिक चिकित्सक, और ज्योतिषी" यंत्र ज्यामितीय चित्र हैं जो ध्वनि के पैटर्न को दृश्यमान बनाते हैं।

अघोरी बाबा तांत्रिक क्या है?

अघोरी बाबा, एक तांत्रिक, हिंदू दर्शन का एक बहुत ही प्राचीन स्कूल है। अघोरी शब्द का अर्थ है तंत्र के सिद्धांतों का पालन करने वाला। अघोरी के बारे में अधिक जानने के लिए निम्नलिखित विकिपीडिया लिंक पर जाएं अघोरी महाविद्यालय अघोरी बाबा तांत्रिक अघोरी दर्शन आचेन अघोरी इन्द्रधनुष आचेन अघोरी आवाहर महाविद्यालय बिंदू माधवी बिंदु माधवी: अघोरी, हापुसा, ध्यान करने वाली देवी बिंदू माधवी ने तांत्रिक व्याख्या के तरीके को फिर से परिभाषित किया है। एक ग़ज़ल कवि स्वामी चंदन जी गौड़िया का जन्म भी राजस्थान के भरतपुर के एक हिंदू परिवार में हुआ था। स्वामी गौड़िया तथा जो एक संन्यासी हैं, देवी के बहुत बड़े भक्त थे। वह अपनी आध्यात्मिक और कलात्मक ऊर्जा के लिए जाने जाते थे और उनके शरीर में देवी लक्ष्मी थीं।

यमंतक यंत्र

यम से संबंधित। यम ऊर्जा का सार है और यंत्र उसके संरक्षण का साधन है। पंचतंत्र के अनुसार यंत्र पीतल, धातु या कीमती पत्थरों से बने होते हैं। कुछ यंत्र पृथ्वी को आकार देने से बनते हैं, कुछ छोटे दर्पणों से बने होते हैं, कुछ जानवरों की हड्डियों का उपयोग करते हैं, अन्य उंगलियों से बने होते हैं। तांत्रिक शिक्षाओं में यंत्रों को अक्सर हृदय में रखा जाता है। वे आम तौर पर एक वृत्त के रूप में बने होते हैं, लेकिन चार कोनों पर विषम त्रिकोण होते हैं जो विषमता का प्रतीक होते हैं और निश्चित रूप से त्रिभुजों का केवल एक पक्ष वास्तविक होता है और अन्य तीन दर्पण होते हैं। इस प्रकार, वे एक व्यक्ति के प्रत्येक पहलू को दर्शाते हैं। एक विशेष प्रकार का यंत्र महाकाली यंत्र है जो जानकी महल में पाया जाता है और इसे ज्ञान लिंग यंत्र के नाम से भी जाना जाता है।

आधुनिक समाज में आध्यात्मिकता

23 हर संस्कृति, हर धर्म में आध्यात्मिकता की एक अवधारणा है। अध्यात्म को धर्म से भ्रमित नहीं होना है। आध्यात्मिकता की कोई पूर्ण परिभाषा नहीं है, लेकिन आध्यात्मिक रूप से पूर्ण होने की स्थिति को परिभाषित करने वाले कारकों पर आमतौर पर सहमति होती है। आज अध्यात्म एक विकल्प नहीं बल्कि एक आवश्यकता है। सच तो यह है कि हम वास्तव में पूरा जीवन नहीं जी रहे हैं। हम बस मौजूद हैं। कोई भी सकारात्मक जीवन क्रिया हमें आध्यात्मिक रूप से अधिक पूर्ण बनाती है लेकिन उससे परे, आध्यात्मिकता विश्वासों और मूल्यों का एक गहरा अनुभव है जो जीवन के पाठ्यक्रम को एक दिशा देता है। यह हमारी निर्णय लेने की प्रक्रिया में हमारा मार्गदर्शन करता है और एक कम्पास के रूप में कार्य करता है जो आध्यात्मिक पूर्ति के लिए हमारा मार्ग प्रशस्त करता है। आध्यात्मिक अर्थ हमारे चारों ओर वास्तविकता की परतों की समग्रता है।

निष्कर्ष

उपरोक्त सभी तकनीकों, तांत्रिक, यंत्र का उपयोग रहस्यमय उपचार में, कैंसर और ल्यूकल रूपों के उपचार के साथ-साथ अन्य गंभीर सूजन में भी किया जा सकता है। त्वचा के इन गुणों से कैंसर को ठीक करने का एक सबसे अच्छा तरीका है कि एक अच्छे लाल रंग के फेस पाउडर या तेल का उपयोग किया जाए, जिसके इलाज के लिए कोई भी नीला या हरा आधारित खनिज पाउडर या पाउडर (मैगाटम्स) बहुत मददगार होता है, क्योंकि यह गहरे रंग के धब्बों को दूर करता है। त्वचा पर और ऊपरी श्वसन पथ और चेहरे के म्यूकोसा में काले धब्बे और मलिनकिरण को भी साफ करता है। होंठ के कैंसर को ठीक करने के लिए हल्दी, लहसुन, दोनों लिंगों के लिए किसी प्रकार का तेल और मौखिक प्रशासन के लिए किसी भी प्रकार के लौह आधारित मिश्रण का उपयोग किया जा सकता है।

Our Services area

  • Havan Pooja

    Havan Pooja

  • Family-Problems

    family problems

  • Kundli Matching

    Kundli Matching

  • Match Making

    Match Making

  • Astrology Specialist

    Astrology Specialist

  • Astrology Specialist

    Vashikaran Specialist

Love Problem Solution

Love Problem Solution

Our Love Problem Solution Astrologer is a lot of experience and utmost confidence generous in different cities across India and around the world as well.

Contact Us
Financial Problem

Financial Problem

If you are experiencing any financial problems then here you can get its perfect solution by a famous astrologer who makes a person financially stable.

Contact Us

What Our Clients Say About Us

GET IN TOUCH

Any kind of Astrology solution and consultation. Don’t hesitate to contact with us for immediate customer support. We are love to hear from you!

Relationship Problem Specialist

Just One Call Can Solve Your All Life's Problem In Few Hours

Free Telephonic Consultant Services - No Need For Any Meeting - Also Available On Whatsapp